उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 18, 2021, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के दिन मलयाल मेले का आयोजन, गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

लॉकडाउन के दिन थराली में मलयाल मेले का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों ने कोरोना की गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं. वहीं, प्रशासन भी इस ओर बेपरवाह बना रहा.

Tharali
लोगों ने उड़ाई कोरोना गाइडलान की धज्जियां

थराली:प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के देखते हुए प्रदेश सरकार ने कुछ जिलों में दो दिनों का सप्ताहिक लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है. सप्ताहिक लॉकडाउन का आज दूसरा दिन हैं. लेकिन विकासखंड थराली में मलयाल मेले में लोगों ने सप्ताहिक कर्फ्यू की जमकर धज्जियां उड़ाईं. ना तो लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आए और ना ही मास्क ही पहने हुए थे. हालांकि प्रशासन भी इस ओर बेखबर बना रहा.

प्रदेश सरकार की ओर से बढ़ती कोरोना महामारी को देखते हुए राज्य के कुछ जिलों में सप्ताह के 2 दिन लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. वहीं, थराली में रविवार को साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान मलयाल मेले में हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़े. ऐसे में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ीं. लोगों ने कोरोना की गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं. मेले में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने मास्क भी नहीं पहना था.

ये भी पढ़ें: मायानगरी में अपने अभिनय के जलवा दिखा रही रुद्रप्रयाग की बेटी

वर्तमान में कोरोना संक्रमण के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. इसके अलावा मृत्यु दर भी बढ़ी है, लेकिन बढ़ती कोरोना महामारी को लेकर लोगों में जरा भी खौफ नहीं दिख रहा है, जिससे ये प्राणघातक महामारी काफी तेजी से फैलती जा रही है. वहीं, प्रशासन को इस बात की खबर ही नहीं है कि मेलों का आयोजन कहां-कहां हो रहा है. ऐसे में प्रशासन और लोगों की लापरवाही साफ नजर आ रही है, जिससे कोरोना महामारी को और बढ़ावा मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details