उत्तराखंड

uttarakhand

सरकारी अस्पतालों में नहीं मिल रहे डॉक्टर, मरीजों को हो रही परेशानी

By

Published : Mar 31, 2020, 5:26 PM IST

Updated : Mar 31, 2020, 6:25 PM IST

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में मंगलवार को सुबह आठ बजे मरीजों का हॉस्पिटल में तांता लग गया, लेकिन डॉक्टर नदारद थे. जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

थराली
थराली

थराली: कोविड-19 से फैली महामारी ने चिकित्सा व्यवस्था को बुरी तरह प्रभावित किया है. शासन-प्रशासन का सारा फोकस कोरोना संदिग्ध और संक्रमित मरीजों पर है. जिससे अन्य मरीज परेशान हो रहे हैं. ऐसा ही नजारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में देखने को मिला.

सरकारी अस्पतालों में नहीं मिल रहे डॉक्टर.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली में मंगलवार को सुबह आठ बजे मरीजों का हॉस्पिटल में तांता लग गया, लेकिन डॉक्टर नदारद थे. जिससे मरीजों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ा. मरीजों का आरोप है कि सुबह आठ बजे उन्होंने ओपीडी की पर्ची कटा ली थी, लेकिन 10 बजे तक भी डॉक्टर अस्पताल में नहीं पहुंचे थे. हालांकि 10 बजे के बाद डॉक्टर अस्पताल में पहुंचे.

पढ़ें-देहरादून: लॉकडाउन की उड़ाई जा रही धज्जियां, गृह मंत्रालय की एडवाइजरी बेअसर

जब मरीजों की परेशानी को लेकर प्रभारी डॉक्टर डॉक्टर पूनम टम्टा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. इसीलिए वे ग्वालदम में बनाये गए कोरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण करने गए थे. स्टाफ की कमी के चलते अस्पताल में ओपीडी थोड़ा लेट हो गयी. लेकिन मरीजों को कोई परेशानी न हो इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

Last Updated : Mar 31, 2020, 6:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details