उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली: जीत के बाद जिपं अध्यक्ष ने घाट विकासघंट में निकाली रैली, लोगों ने किया जोरदार स्वागत

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष का घाट विकासखंड के स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी भी मौजूद थे.

By

Published : Nov 11, 2019, 11:04 PM IST

जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

चमोली:रजनी भंडारी नगर की नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष चुने जाने के बाद सोमवार को घाट विकासखंड मुख्यालय पहुंचीं, जहां स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी भी मौजूद थे.

वहीं, मौके पर मौजूद पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. भंडारी ने कहा कि जिले के दूरस्थ विकासखंड आज भी विकास से कोसों दूर हैं. वहीं, नवनिर्वाचित पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने सैकड़ों कार्यकर्ताओ की मौजूदगी में रोड शो भी किया. इस दौरान घाठ क्षेत्र की नवनिर्वाचित सदस्य जिला पंचायत मंजू देवी कठैत और जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी कठैत ने रजनी भंडारी को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया.

जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत.

ये भी पढ़ें: सीएम के मोबाइल पर हरकी पैड़ी को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आधार कार्ड की वजह से की ये हरकत

जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने कहा कि घाट क्षेत्र के सभी सदस्यों को उचित मान-सम्मान मिलेगा. कहीं पर भी विकासखंड घाट की उपेक्षा नहीं होने दी जाएगी. भंडारी ने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि क्षेत्र की रुकी हुई सभी योजनाओं पर कार्य तेजी से किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details