उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस नेता गरिमा दसौनी ने BJP सरकार पर साधा निशाना, सरकार की गिनाई कमियां

उत्तराखंड कांग्रेस की गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी ने गोपेश्वर में पीसी की. उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार समेत सभी पक्षों में असफल हुई है. भाजपा सरकार ने कभी भी गैरसैंण के मसले पर गंभीरता नहीं दिखाई.

By

Published : Sep 29, 2021, 9:53 PM IST

CHAMOLI
चमोली

गोपेश्वरःकांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता और गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी गढ़वाल दौरे के दौरान चमोली के गोपेश्वर पहुंची. इस दौरान गरिमा दसौनी ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर असफल बताया और कहा कि इस सरकार ने मुख्यमंत्री बदलने और राज्य में बेरोजगारी के अलावा कुछ भी नहीं दिया.

गोपेश्वर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गरिमा दसौनी ने कहा कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार समेत सभी पक्षों में असफल हुई है. आगामी चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी. गरिमा ने कहा कि भाजपा सरकार ने कभी भी गैरसैंण के मसले पर गंभीरता नहीं दिखाई. राज्य बनने पर जब भाजपा की अंतरिम सरकार बनी तो उसी समय भाजपा चाहती तो एक ठोस निर्णय लेती और गैरसैंण को राज्य की राजधानी घोषित करती. लेकिन भाजपा ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाकर स्थाई राजधानी के मामले को अधर में डाल दिया है.

ये भी पढ़ेंः महेश नेगी यौन शोषण केस: पीड़िता ने की CBI जांच की मांग, कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

प्रेस कॉन्फ्रेंस में गरिमा दसौनी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही गैरसैंण स्थाई राजधानी बनाई जाएगी. देवस्थानम बोर्ड भंग किया जाएगा. पुरानी पेंशन योजना लागू कराने के लिए कार्य किए जाएंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा का 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' नारा भाजपा के लिए केवल नारा है. इस सरकार में भाजपा के तीन नेताओं पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details