उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

निगम की टीम से उलझना पड़ेगा महंगा, हमला करने वालों पर होगी कार्रवाई

राजधानी के मोती बाजार में अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम से व्यापरियों ने हाथापाई करते हुए एक कर्मचारी को चोटिल कर दिया.

By

Published : Jun 28, 2019, 5:20 PM IST

अतिक्रमण दस्ता

देहरादून:राजधानी के मोती बाजार में अतिक्रमण हटाने गईनगर निगम की टीम पर गुरुवार को एक फर्नीचर व्यवसायी ने हमला कर दिया. मामला इतना बढ़ गया कि हमले में निगम के एक कर्मचारी के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. जिसे दून अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हमले की सूचना मिलते ही निगम कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया था. वहीं अब पुलिस द्वारा मामले में लीगल कार्रवाई की जाएगी.

बता दें नगर निगम की टीम गुरुवार को जेब्रा फोर्स को साथ लेकर मोती बाजार में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी. सड़क और फुटपाथ से अतिक्रमण हटाने के दौरान एक व्यापारी नेता ने इसका विरोध किया. जैसे ही निगम की टीम ने व्यापारी नेता की दुकान का सामान सड़क से उठाना शुरू किया, वैसे ही व्यापारियों और टीम के बीच सामान को लेकर छीनाझपटी शुरु हुई.

नगर निगम कर्मचारी पर हमला

इस बीच निगम की टीम यहां के एक फर्नीचर दुकान पर पहुंची और सड़क पर रखा सामान जप्त करने लगी, तो व्यापारी ने विरोध शुरू कर दिया. जिसके बाद व्यापारियों ने कर्मचारियों के साथ हाथापाई की.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेसी पार्षदों के वार्डों में चरमराई सफाई व्यवस्था, पार्टी ने लगाया भेदभाव का आरोप

इससे निगम के भूमि निरीक्षक बाबू सिंह पवार के हाथ में चोट लग गई. निगम की टीम अभियान को बीच में छोड़कर घायल निरीक्षक को लेकर दून अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची, जहां निरीक्षक के हाथ में फ्रैक्चर निकला.

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि इस मामले में पहले ही तहरीर दर्ज कर ली गई है. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details