उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वैलेंटाइन वीक में लापता प्रेमी युगल का शव अलग-अलग जगह से बरामद

बीते 13 को इंदिरा कॉलोनी के रहने वाला एक नाबालिग प्रेमी युगल घर लापता हुये थे. उसी दिन देर शाम विकासनगर के कुल्हाल पावर प्लांट की नहर के किनारे दोनों की स्कूटी बरामद हुई थी.

By

Published : Feb 26, 2019, 12:00 PM IST

Updated : Feb 26, 2019, 12:19 PM IST

सर्च अभियान चलाती एसडीआरएफ की टीम.

देहरादून: बीती 13 फरवरी को इंदिरा कॉलोनी से एक नाबालिग प्रेमी जोड़ा घर से लापता हो गया था. जिसकी तलास में पुलिस लगातार प्रयासरत थी. सोमवार को उत्तराखंड एसडीआरएफ की टीम ने हरियाणा के यमुनानगर रेगुलेटर बैराज से लापता युवक का शव बरामद किया. जबिक दो दिन पहले नाबालिग युवती का शव सहारनपुर के मिर्जापुर खारा पावर स्टेशन से बरामद कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि लापता प्रेमी युगल एक ही स्कूल में पढ़ता था. परिजनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इनकी खोजबीन शुरू की थी.

सर्च अभियान चलाती एसडीआरएफ की टीम.

वसंत विहार थाना प्रभारी हेमेंद्र खंडूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 13 को इंदिरा कॉलोनी के रहने वाला एक नाबालिग प्रेमी युगल घर लापता हुये थे. उसी दिन देर शाम विकासनगर के कुल्हाल पावर प्लांट कीनहर के किनारे दोनों की स्कूटी बरामद हुई थी. जिसके बाद से लगातार पुलिस और एसडीआरएफ सर्चिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान पुलिस ने मामले की छानबीन के लिए इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी देखा. लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा

22 फरवरी को नाबालिग किशोरी का शव सहारनपुर से हुआ था बरामद

नहर में कूदने का अंदाजा लगाते हुए पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें लगातार प्रेमी युगल की तलास में सर्च अभियान चला रही थी. एसडीआरएफ की टीम अंडर वॉटर ड्रोन कैमरे के जरिए कुल्हाल शक्ति नहर से सर्च करते-करते यूपी-सहारनपुर हथनी कुंड तक जा पहुंचे. तभी 22 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली की सहारनपुर के ही मिर्जापुर खारा प्लांट स्टेशन के पास एक लड़की का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद परिजनों की मदद से एसडीआरएफ ने घटनास्थल पहुंचकर लड़की की शिनाख्त की. जबकि नाबालिक किशोर की तलास में लगातार सर्च अभियान जारी था. जिसके बाद सोमवार को एसडीआरएफ टीम ने यमुनानगर रेगुलेटर बैराज के पास से किशोर का शव बरामद किया.

Last Updated : Feb 26, 2019, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details