उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस की रायशुमारी शुरू, प्रत्याशी चयन को लेकर मंथन

पार्टी पदाधिकारियों को कहना है कि पार्टी पर्यवेक्षक सभी के साथ बातचीत करके फीडबैक ले रहे हैं. इसी फीडबैक के आधार पर प्रत्याशी का नाम हाईकमान तय करेगा.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:40 PM IST

डोईवाला में कांग्रेस की बैठक

देहरादून: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मैदान में उतर गई है. साथ ही उत्तराखंड की पांचों सीटों पर कब्जा जमाने के लिए पूरी ताकत भी लगा दी है. इसी क्रम में हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रत्याशी चयन के लिए डोइवाला में कांग्रेस के पर्यवेक्षक और पूर्व सांसद नैनीताल महेंद्र पाल ने पदाधिकारियों के साथ रायशुमारी की.

इस बैठक में कई नामों पर चर्चा हुई. पार्टी पदाधिकारियों को कहना है कि पार्टी पर्यवेक्षक सभी के साथ बातचीत करके फीडबैक ले रहे हैं. इसी फीडबैक के आधार पर प्रत्याशी का नाम हाईकमान तय करेगा.

डोईवाला में कांग्रेस की बैठक

बैठक के बाद पूर्व विधायक हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सबसे पुरानी पार्टी है. पीएम मोदी प्रधानमंत्री पद की गरिमा को खोते जा रहे हैं. साथ ही जनता को भ्रमित करने के लिए प्रचार भी कर रहे हैं. बिष्ट के मुताबिक 16 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून में ऐतिहासिक रैली करेंगे. इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी जोश है.

बिष्ट ने कहा कि अगर कांग्रेस देशहित में कोई बात करती है तो बीजेपी उसे देशद्रोही बताने लगती है. बीजेपी सरकार द्वेष की भावना से कांग्रेसी नेताओं के घरों पर छापेमारी करवा रही है. वहीं बीजेपी नेता खुद अपने रिश्तेदारों को बचाने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details