उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चकराता मार्ग पर पहाड़ी से कार टकराई, 4 घायल

विकास नगर के लाल पुल के समीप कार के पहाड़ी से टकराने के कारण चार लोग घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को छुट्टी दे दी गई जबकि एक को हायर सेंटर रेफर किया गया.

By

Published : Jul 3, 2019, 6:36 AM IST

लाल पुल के समीप हादसा

देहरादून:विकास नगर चकराता मार्ग पर लाल पुल के समीप एक कार पहाड़ी से टकरा गई. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार विकास नगर से कार में सवार चार लोग चकराता घूमने जा रहे थे. सहिया के समीप लालपुल के पास बाइक को बचाने के कारण कार चालक का वाहन से नियंत्रण हट गया और वाहन पहाड़ी से टकरा गया जिसमें बैठे चारों लोग घायल हो गए.

सड़क हादसे में चार घायल

यह भी पढ़ेंःटाटा मैजिक और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत

सूचना पर 108 एम्बुलेंस व तहसीलकर्मी मौके पर पंहुचे. घायलों को सीएचसी साहिया में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ममता नेगी ने प्राथमिक उपचार के बाद इंकेश पुत्र रणवीर (23) निवासी अलीगढ़, शेखर नौटियाल पुत्र कांति राम (31) निवासी क्यारी नितिन चौधरी पुत्र राकेश कुमार (24), निवासी रुड़की को छुट्टी दे दी जबकि नीलेश पुत्र योगेश (27) रुड़की को हायर सेंटर रेफर किया गया.

वही डॉक्टर ममता नेगी ने बताया कि चारों घायलों को भर्ती किया गया था जिसमें तीन लोगों को मामूली खरोंच आई थी उनका प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि नीलेश के सिर में व मुंह पर गंभीर चोटें आईं हैं जिसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details