उत्तराखंड

uttarakhand

स्कूल पहुंचते ही चीखने-चिल्लाने लगी छात्राएं, फिर कांपते हुए हुईं बेहोश, टीचर्स के उड़े होश

By

Published : Jul 28, 2022, 5:18 PM IST

Updated : Jul 28, 2022, 7:22 PM IST

उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. मामला भी जूनियर हाईस्कूल से जुड़ा है. इस स्कूल में बीते दो दिनों से छात्राएं बेहोश हो रही हैं. इतना ही नहीं, स्कूल में छात्राएं अजीब सी हरकतें भी कर रही हैं. कभी वो जोर-जोर से चिल्ला रही हैं तो कभी डर के मारे कांप रही हैं. छात्राओं की इस तरह की हरकतों को देखकर स्कूल का स्टॉफ भी डरा हुआ है.

Bageshwar
Bageshwar

बागेश्वर:जिले के जूनियर हाईस्कूल रेखौली में बीते दो दिनों से छात्राएं बेहोश हो रही हैं. दो दिनों से छात्राएं ऐसी अजीबो गरीब हरकतें कर रही हैं जिन्हें देखकर स्कूल का स्टॉफ और अभिभावक भी डरे हुए हैं. ऐसे में अब स्कूल प्रबंधन ने शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी.

वहीं, जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी भी स्कूल पहुंचे और जांच पड़ताल की. रेखौली निवासी बलबीर सिंह ने बताया कि राजकीय जूनियर हाईस्कूल रेखौली में दो दिन से छात्राएं कुछ अलग बर्ताव कर रही हैं. वो कभी अलग-अलग स्थान पर बैठकर चीख रही हैं तो कभी बालों को खोलकर कांप रही हैं. इसके अलावा कभी वो नाच भी रही हैं. ऐसे में छात्राओं की ये हालत देखकर अभिभावक और शिक्षक सभी परेशान हैं.

स्कूल पहुंचते ही चीखने-चिल्लाने लगी छात्राएं
पढ़ें- महिला करने लगी अजीब हरकत, 'सहम' गए पुलिस वाले

बलबीर सिंह ने बताया कि बुधवार को जैसे ही क्लास शुरू हुई, एक-एक करके करीब 15 लड़कियां चीखने-चिल्लाने लगीं. ग्रामीणों को इस बात का पता चला तो वो स्कूल में भभूति लगाने वालों को लेकर आए. कुछ देर बाद लड़कियां शांत हो गईं और उन्हें अभिभावकों को बुलाकर घर भेज दिया गया.

इस घटना की जानकारी मुख्य शिक्षा अधिकारी गजेंद्र सोन को दे दी है. सीईओ ने बताया कि ग्रामीणों से उनको पूरे घटनाक्रम की सूचना मिली है. उन्होंने इस मामले में सीएमओ से बात की है. छात्राओं की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग की एक टीम को स्कूल भेजा गया है.

Last Updated : Jul 28, 2022, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details