उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मौसम ने बदली करवट, प्रत्याशियों को सता रहा मत प्रतिशत घटने का डर

बागेश्वर में हो रही बारिश ने पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों की चिंता बड़ा दी है. शुक्रवार को दोपहर तक तेज मौसम ने अचानक करवट बदल ली और तेज बारिश शुरू हो गई.

By

Published : Oct 4, 2019, 8:19 PM IST

मौसम में बदलाव से प्रत्याशियों को सता रहा मतदान प्रतिशत घटने का डर

बागेश्वर: नगर में शनिवार सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक पंचायत चुनावों के लिए मतदान होना है. वहीं, मतदान से ठीक एक दिन पहले मौसम में आए अचानक बदलाव ने प्रत्याशियों की पेशानी पर बल डाल दिए हैं. ऐसे में बारिश के चलते प्रत्याशियों को मत प्रतिशत कम होने का डर सताने लगा है.

मौसम में बदलाव से प्रत्याशियों को सता रहा मतदान प्रतिशत घटने का डर

बता दें कि बागेश्वर में हो रही बारिश ने पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों की चिंता बड़ा दी है. शुक्रवार को दोपहर तक तेज धूप थी. देखते ही देखते मौसम ने अचानक करवट बदल ली और तेज बारिश शुरू हो गई. वहीं, शनिवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक पंचायत चुनावों के लिए मतदान होना है. ऐसे में मौसम में आये अचानक बदलाव ने उम्मीदवारों को पशोपेश में डाल दिया है. अगर मौसम का मिजाज इसी तरह रहा तो कहीं न कहीं इसका असर मत प्रतिशत पर भी पड़ेगा, जिससे प्रत्याशियों के चुनाव का समीकरण भी बिगड़ सकता है.

ये भी पढ़ें:सीएम रावत- आपदाग्रस्त इलाकों के लोगों को किया जाएगा प्रशिक्षित

वहीं, मौसम में आये अचानक बदलाव के कारण प्रत्याशियों को मतदान प्रतिशत कम होने का डर सता रहा है. अगर हालात ऐसे ही रहे तो कहीं न कहीं इसका असर मतदान पर भी साफ दिख सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details