उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: शराब की दुकान के बाहर उमड़ी भारी भीड़, पुलिस को चलानी पड़ी लाठी

By

Published : May 4, 2020, 11:16 PM IST

लॉकडाउन के तीसरे चरण में मिली छूट के बाद पहले दिन शराब की दुकान खोलने से लोगों की भीेड़ उमड़ पड़ी. जिसके बाद पुलिस बल को लाठीचार्ज करना पड़ा. जिससे तितर-बितर हुए लोग लाइन में खड़े हुए.

bageshwar
शराब की दुकान

बागेश्वर: नगर में एक मात्र अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने के बाद लोगोंं की भीड़ उमड़ पड़ी. बेकाबू भीड़ दुकान के अंदर जा घुसी. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां खूब उड़ी. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल ने हल्के बल का प्रयोग किया. इसके बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं हुए. वहीं, पुलिस ने चालान करना शुरू किया तो तब जाकर लोग लाइन में खड़े हुए.

लॉकडाउन के तीसरे चरण में मिली छूट के बाद पहले दिन नगर क्षेत्र में शराब की दुकान के खुलने से पहले ही दुकान के बाहर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान पुलिस ने लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की, लेकिन बेकाबू भीड़ शराब लेने की होड़ में दुकान के भीतर घुस गई. जिसके बाद सीओ महेश चंद्र जोशी ने मोर्चा संभाला. बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को तैयार नहीं हुए. जिस पर पुलिस ने लोगों का चालान करना शुरू किया. तब जाकर भीड़ नियंत्रित हुई. जिसके बाद सड़क पर शराब लेने के लिए लंबी लाइन लग गई.

शराब की दुकान के बाहर उमड़ी भारी भीड़.

पढ़ें:कोरोना : 24 घंटे में आए 2573 नए केस, संक्रमितों की संख्या 42,800 के पार

वहीं, सीओ महेश चंद्र जोशी ने शराब के दुकान संचालकों को कड़ी चेतावनी देते हुए दुकानों के बाहर रस्सियां लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करवाने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि नियमों का पालन नहीं होने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा. जिस तरह आज बागेश्वर में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद भारी भीड़ उमड़ने से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी हैं. उससे कोरोना संक्रमण का खतरा काफी बढ़ सकता है. हालांकि बागेश्वर जिला अभी ग्रीन जोन में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details