उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी पोस्ट करना पड़ा भारी, छात्राओं में रोष

फेसबुक पर एक यूजर ने छात्राओं को लेकर अश्लील टिप्पणी पोस्ट कर दी. जिससे कॉलेज की छात्राओं में रोष है. उन्होंने एसपी को ज्ञापन देकर यूजर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Sep 22, 2019, 11:24 PM IST

फेसबुक यूजर ने छात्राओं पर की किया अश्लील पोस्ट.

बागेश्वर:नगर में स्थित एक महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के खिलाफ एक फेसबुक यूजर ने अश्लील टिप्पणी पोस्ट कर दी. जिसे लेकर छात्रों में काफी रोष देखने को मिल रहा है. डिग्री कॉलेज की छात्रा व छात्रसंघ उपाध्यक्ष पद की उम्मीदवार रही बीना रावत और उनके साथियों ने एसपी प्रीति प्रियदर्शिनी को ज्ञापन सौंपा है.

फेसबुक यूजर ने छात्राओं पर की किया अश्लील पोस्ट.

उन्होंने बताया कि फेसबुक पर किसी यूजर आईडी से कॉलेज की छात्राओं के खिलाफ अश्लील व अमर्यादित पोस्ट अपलोड किया गया है. इसे लेकर छात्राओं में गहरी नाराजगी है. इस तरह के पोस्ट डालकर कॉलेज की छात्राओं का अपमान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:गश्त के दौरान बाघ का शव मिलने से मचा हड़कंप, आपसी संघर्ष बताई जा रही मौत की वजह

वहीं छात्र-छात्राओं मे बढ़ते आक्रोश को देखते हुए मामले की जांच एसओजी की टीम को सौंपी गई है. एसओजी टीम ने एक दिन के अंदर ही अश्लील पोस्ट करने वाले यूजर को पकड़ लिया है. यूजर के लिखित माफी नामे के बाद छात्राओं ने आरोपी को चेतावनी देते हुए माफ कर दिया है.

वहीं, छात्र संघ अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की घटना को कभी माफ नहीं किया जाएगा. महाविद्यालय की छात्राओं के खिलाफ किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि इस यूजर आईडी से पोस्ट की गई शर्मनाक टिप्पणी से पूरे कॉलेज की छात्राओं को मानसिक तनाव से गुजरना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details