उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रद्द किया अल्मोड़ा दौरा, स्मृति ईरानी करेंगी जनसभा को संबोधित

स्मृति ईरानी और सीएम त्रिवेंद्र अल्मोड़ा लोअर मालरोड में एसएसजे परिसर के सिमकनी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में दोपहर एक बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Apr 8, 2019, 9:18 AM IST

Updated : Apr 8, 2019, 9:28 AM IST

फाइल फोटो

अल्मोड़ा:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उत्तराखंड दौरा रद्द हो गया है. अमित शाह सोमवार को अल्मोड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने आने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में उनका दौरा रद्द हो गया. अब उनकी जगह केंद्रीय मंत्री व बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इस जनसभा को संबोधित करेंगे.

पढ़ें- सचिन पायलट बोले- बीजेपी टू मैन आर्मी-वन मैन शो है, खूब की मन की बात, पर नहीं सुनी जनता की बात

स्मृति ईरानी और सीएम त्रिवेंद्र अल्मोड़ा लोअर मालरोड में एसएसजे परिसर के सिमकनी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में दोपहर एक बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली में प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल भी भाग लेंगे. पार्टी पदाधिकारियों को मुताबिक इस रैली में जिले के करीब दस हजार लोग शामिल होंगे. हालांकि अमित शाह के रैली में न आने से पार्टी कार्यकर्ता थोड़े मायूस जरूर हैं.

पढ़ें- पूर्व सेना उपाध्यक्ष ने थामा बीजेपी का दामन, कहा- मोदी सरकार ने सेना के लिए किया बहुत कुछ

बता दें कि अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय ट्म्टा का सीधे मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा से है. प्रदीप टम्टा के समर्थम में शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था.

Last Updated : Apr 8, 2019, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details