उत्तराखंड

uttarakhand

रेखा आर्य ने कोटली कुलाऊ गांव में वृद्ध महिलाओं को किया सम्मानित

By

Published : Oct 29, 2020, 11:24 AM IST

बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ गांवों का भ्रमण कर जन समस्याओं को सुना. इस दौरान उन्होंने कोटली कुलाऊ गांव में वृद्ध महिलाओं को सम्मानित किया. साथ ही मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भी भाग लिया.

someshwar
बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य ने वृद्ध महिलाओं को किया सम्मानित

सोमेश्वर: बाल विकास एवं महिला सशक्तिकरण राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र के दूरस्थ गांवों का भ्रमण कर जन समस्याओं को सुना. इस दौरान उन्होंने अनेक कार्यक्रमों में भाग लेते हुए क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा भी की. राज्य मंत्री ने अपने सोमेश्वर स्थित कार्यालय में जनता की समस्याओं को सुना तथा विभागीय अधिकारियों को जन समस्याओं का त्वरित निदान करने के दिशा निर्देश दिए.

पढ़ें-राज्यमंत्री रेखा आर्य का अनोखा अंदाज, आंगनबाड़ी केंद्र में बनीं पेंटर

भ्रमण के दौरान लोगों ने राज्यमंत्री के सम्मुख समाज कल्याण विभाग की पेंशन, विभिन्न प्रमाण पत्र, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और पानी की समस्याओं को रखा. इधर दौलाघाट के कोटली कुलाऊ में प्राचीन गोलज्यू मंदिर में मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में सम्मिलित होकर राज्यमंत्री ने क्षेत्र की वृद्ध महिलाओं को प्रतीक चिन्ह और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया.

उन्होंने इस दौरान मंदिर जीर्णोद्धार हेतु विधायक निधि से किए गए निर्माण कार्यों का शिलान्यास भी किया. ग्रामीणों ने राज्य मंत्री के सहयोग के लिए उनका आभार जताते हुए उनका स्वागत भी कार्यक्रम के दौरान किया. इस अवसर पर ग्रामीणों ने उन्हें क्षेत्र की जन समस्याओं के बारे में अवगत कराते हुए उनके निस्तारण की मांग की. राज्य मंत्री ने जन समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन ग्रामीणों को दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details