उत्तराखंड

uttarakhand

Etv Bharat पड़तालः ऋषि कपूर के सामने गाना गाने वाला शख्स कौन है जानिए

By

Published : May 1, 2020, 1:44 PM IST

Updated : May 1, 2020, 3:22 PM IST

इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के सामने एक युवक दीवाना फिल्म का गाना गाते हुए नजर आ रहा है. क्या आपको पता ये युवक कौन है कहां का रहने वाला है? आपको ईटीवी भारत की पड़ताल की जरिए बताते हैं....

धीरज कुमार शानू
ऋषि कपूर

अल्मोड़ाः दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अस्पताल में एक युवक का गाना गाते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. अस्पताल में लेटे ऋषि कपूर के सामने एक युवक उन्हें उनकी एक फिल्म का गाना सुना रहा है. गाना सुनने के बाद ऋषि कपूर उसकी तारीफ करते हुए उसे आशीर्वाद भी दे रहे हैं. इस वीडियो को ऋषि कपूर के आखिरी वक्त का वीडियो बताकर खूब वायरल किया जा रहा है. आखिर क्या है, इस वीडियो की हकीकत? कौन है वो अनजान शख्स, जिसे ऋषि कपूर आशीर्वाद दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं.

दिवंगत ऋषि कपूर के साथ सामने गाया था गाना.

Etv Bharat ने जब इस वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि यह वीडियो आज से 2 महीने पहले का है. जब ऋषि कपूर दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे. उनके साथ गाना गाते दिखाई दे रहा यह अनजान युवक, अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट के बिंता का रहने वाला धीरज कुमार शानू है. धीरज कुमार शानू दिल्ली के मैक्स अस्पताल में जीडीए के पद पर ट्रेनिंग कर रहा है.

ये भी पढ़ेंःऋषि कपूर का उत्तरकाशी से था गहरा नाता, 'कभी कभी' की शूटिंग की थी

2 महीने पहले यानी लॉकडाउन से पहले जब ऋषि कपूर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे तो तब यह वीडियो बनाया गया था. Etv Bharat ने काफी खोजबीन के बाद जब धीरज कुमार शानू से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि इस वीडियो को लोग हाल ही के दिनों का वीडियो बताकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हैं जो कि गलत है.

उन्होंने बताया कि वो कुमार शानू के फैन हैं. यह बात जब उन्होंने ऋषि कपूर को बताई तो उन्होंने उनके गाए गाने की फरमाइश की थी. जिसके बाद उन्होंने यह गाना गाते हुए वीडियो बनाया. आज ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी याद हमेशा जिंदा है.

Last Updated : May 1, 2020, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details