उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा पहुंचे स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी, निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण

By

Published : Mar 7, 2021, 9:12 PM IST

स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने आज अल्मोड़ा में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया.

health-secretary-amit-negi-inspected-under-construction-medical-college-in-almora
अल्मोड़ा पहुंचे स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी

अल्मोड़ा:स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी आज अल्मोड़ा में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे. जहां पहुंचकर उन्होंने मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्यों व भवन का जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की मान्यता दिलाने के जल्द से जल्द प्रयास किये जा रहे हैं, ताकि मेडिकल कॉलेज को शुरू किया जा सके. उन्होंने कहा कि इस वर्ष से मेडिकल कॉलेज में कक्षाएं शुरू करने की तैयारी चल रही है.

अल्मोड़ा पहुंचे स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी

निरीक्षण के दौरान सचिव ने कहा कि अभी काफी कार्य बचे हुए हैं, जिन्हें जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश कार्यदायी संस्था को दिये गये हैं. उन्होंने कहा कि वर्तमान में मेडिकल कॉलेज में कार्य धीमी गति से चल रहा था. जिसके कारण उनके द्वारा आज भ्रमण कर कार्यदायी संस्थाओं को कडे़ निर्देश दिये गये.

पढ़ें-जूना अखाड़े की पेशवाई के लिए संत तैयार, किन्नरों ने किया सोलह श्रृंगार

स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने कहा कि कार्य करने वाली संस्थाओं को एक निश्चित समय अवधि के भीतर अवशेष कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिये गये हैं. इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन मेडिकल कालेज के समस्त ब्लाॅकों का निरीक्षण किया. उन्होंने प्राचार्य व कार्यदायी संस्थाओं यूपीआरएनएन व सीएनडीएस से विस्तृत जानकारी भी हासिल की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details