उत्तराखंड

uttarakhand

कलियुगी पिता ने सात साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां ने कराया गिरफ्तार

By

Published : Jul 16, 2021, 10:57 PM IST

पुलिस ने सात साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मां ने ही आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

rape
rape

अल्मोड़ा: जिले में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी सात की बेटी से दुष्कर्म किया है. पीड़िता की मां ने ही पति के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि गुरुवार शाम को उसके पिता ने उसकी सात साल की बेटी के साथ मारपीट की थी. इसके वह पिता से डरकर जंगल में जाकर छिप गई थी. जंगल से लौटने के बाद उसने अपनी मां को बताया कि पिता ने उसके साथ पहले मारपीट की और फिर उसके साथ गलत काम किया है.

पढ़ें-घर से आ रही थी भयानक बदबू, ग्रामीणों ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

इस मामले में अल्मोड़ा कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. मामला राजस्व पुलिस क्षेत्र से जुड़ा हुआ है, लेकिन पीड़िता की मां की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया. पीड़ित बच्ची की मां ने गुरुवार रात आपदा कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह अल्मोड़ा तहसील के एक गांव की रहने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details