उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड: आम आदमी पार्टी का दावा, 2022 के चुनाव में आप और बीजेपी के बीच होगी टक्कर

उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लिए आप ने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है. उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया सभी जिलों में जाकर पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:22 PM IST

अल्मोड़ा
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने जमीन तलाशनी शुरू कर दी है. आप चुनाव के लिए आगे की रणनीति बनाने में जुटी हुई है. आप का कहना है कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव सिर्फ दो दलों के बीच होने वाला है. जिसमें टक्कर बीजेपी और आप के बीच में रहेगी. वहीं, कांग्रेस इस रेस से बाहर है.

उत्तराखंड प्रभारी व दिल्ली के संगम विहार से विधायक दिनेश मोहनिया शुक्रवार को अल्मोड़ा पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप बूथ को मजबूत कर दिल्ली में लगातार 3 बार सत्ता पर काबिज हो चुकी है. अब उसी रणनीति के तहत उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव जीता जाएगा. जिसके लिए अभी से संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत किया जा रहा है.

पढ़ें-उत्तरकाशी: इस बार चारधाम यात्रा पर नहीं पहुंच रहे श्रद्धालु, लोगों में दिख रहा कोरोना का खौफ

उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी और आप के बीच ही मुकाबला होगा और कांग्रेस इस मुकाबले से बाहर है. कांग्रेस का वोट बैंक अब प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी में शिफ्ट हो रहा है, जिससे जनता काफी नाराज है. क्योंकि, कांग्रेस के नेता जीतकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं जिस कारण अब जनता कांग्रेस को विकल्प न मानकर आप को ही विकल्प मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details