उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा:शपथ ग्रहण कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर निकले डिप्टी स्पीकर रघुनाथ चौहान,जानें क्या है वजह

डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान तय समय से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो कार्यक्रम स्थल पर कोई भी शपथ लेने वाले सदस्य मौजूद नहीं थे. जिसके कारण वे नाराज हो गये.

By

Published : Dec 2, 2019, 4:06 AM IST

deputy-speaker-raghunath-chauhan
कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर निकले डिप्टी स्पीकर रघुनाथ चौहान.

अल्मोड़ा: बीते रोज सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में जिला पंचायत अध्यक्षों और सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें हिस्सा लेने पहुंचे डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गये. वे कार्यक्रम के तय समय से शुरू न होने पर नाराज थे.

कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर निकले डिप्टी स्पीकर रघुनाथ चौहान.

दरअसल, जिला पंचायत कार्यालय में रविवार को 11 बजे से अध्यक्ष और सदस्यों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम प्रस्तावित था. इस शपथ ग्रहण समारोह में जिला पंचायत की ओर से डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान को आमंत्रित किया गया था. डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान तय समय से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए थे लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो कार्यक्रम स्थल पर कोई भी शपथ लेने वाले सदस्य मौजूद नहीं थे. जिसके कारण वे नाराज हो गये. वहां मौजूद शपथ अधिकारी भी उन्हें देखते रहे.काफी देर तक इंतजार करने के बाद वे बीच कार्यक्रम को छोड़कर वहां से चल दिये.

पढ़ें-हरकी पैड़ी पर मुसीबत बने आवारा पशु, श्रद्धालुओं पर करते हैं हमला
इस दौरान डिप्टी स्पीकर रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि आयोजकों को समय की कोई फिक्र नहीं है. शपथ ग्रहण का कार्यक्रम 11 बजे प्रस्तावित था. जिसमें अध्यक्ष,उपाध्यक्ष और सदस्यों की शपथ होनी थी लेकिन समय पर कोई भी सदस्य यहां नहीं पहुंचा जो कि उनकी अनुशासनहीनता को दिखाता है.
रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि समय का ध्यान रखना जरूरी है क्योंकि उन्हें कई और कार्यक्रमों में जाना है इसलिये वे ज्यादा देर कार्यक्रम में नहीं रुक सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details