उत्तराखंड

uttarakhand

राघव जुयाल का 'मिशन मदद' जारी, अब पहाड़ों पर राहत सामग्री बांटने पहुंचे

By

Published : May 24, 2021, 3:27 PM IST

Updated : May 24, 2021, 5:53 PM IST

राघव जुयाल कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए मददगार बन रहे हैं. वे लगातार लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं. राघव सोशल प्लेटफॉर्म पर भी देश-दुनिया के लोगों से मदद के हाथ बढ़ाने की अपील भी कर रहे हैं.

Almora Raghav Juyal
Almora Raghav Juyal

अल्मोड़ा:उत्तराखंड के बॉलीवुड डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल इन दिनों कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. आज राघव जुयाल चॉपर से अल्मोड़ा पहुंचे और कोरोना प्रभावितों के लिए राहत किट वितरित की. अल्मोड़ा पहुंचे राघव जुयाल को देखने के लिए कोरोना कर्फ्यू के बीच लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

कोरोनाकाल में राघव जुयाल ने अल्मोड़ावासियों को दी राहत किट.

अल्मोड़ा पहुंचे मशहूर डांसर राघव जुयाल ने कहा कि उनकी संस्था द्वारा उत्तराखंड के तमाम इलाकों में चॉपर से ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीमीटर, दवाइयां सहित तमाम राहत सामान वितरित कर रही है. राघव जुयाल ने ग्रामीण क्षेत्रों में सीएचसी और पीएचसी को मजबूत बनाने की बात कही. अभिनेता राघव जुयाल के साथ पत्रकार उमेश कुमार भी पहुंचे थे. दोनों की ओर से राहत सामाग्री नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी को सौंपी गयी. बाद में पालिकाध्यक्ष ने राहत सामाग्री प्रशासन को सौंप दी.

पढ़ें- 'मददगार' राघव जुयाल ने कहा- उत्तराखंड के हालात बेहद खतरनाक, सोनू सूद ने एक कॉल पर दी प्रेरणा

कोरोना काल में मदद कर रहे हैं राघव जुयाल

राघव जुयाल की टीम ने अब तक कोरोनाकाल में उन्होंने 60 लीटर वाले 20 बी-टाइप जंबो इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन सिलेंडर पौड़ी भिजवाए हैं. इसके अलावा 30 लीटर वाले 50 ऑक्सीजन सिलेंडर चंपावत और बागेश्वर भेजे गए हैं. 30 लीटर वाले 40 ऑक्सीजन सिलेंडरों में से 20 पिथौरागढ़ और 20 चमोली भेजे गए हैं. इसके अलावा 35 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी उनके द्वारा पहाड़ों के अलग-अलग इलाकों में वितरित किए गए हैं. यही नहीं इसके अलावा कोविड मेडिसिन, राशन किट, मास्क, सैनिटाइजर, ऑक्सीमीटर ये सभी जरूरी चीजें वे जरूरतमंदों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

Last Updated : May 24, 2021, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details