उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जनता को गुमराह कर रही AAP, युवा इनके जाल में फंसने वाले नहीं: चुफाल

आम आदमी पार्टी को चुनाव घोषणाओं पर कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने निशाना साधा है. उन्होंने इस घोषणाओं के जरिए आप के संजोयक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Sep 21, 2021, 9:29 PM IST

चुफाल का केजरीवाल पर निशाना
चुफाल का केजरीवाल पर निशाना

अल्मोड़ा: सूबे के पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने मंगलवार को अल्मोड़ा में जल संस्थान, पेयजल निगम, ग्रामीण निर्माण विभाग और परियोजना प्रबंधक, स्वजल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान पेयजल मंत्री ने केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के निर्देश दिए.

वहीं इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल चुनावी वादे कर जनता को गुमराह करने करने का काम कर रहे हैं. चुफाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी देवभूमि की जनता को गुमराह कर रही है.

पढ़ें-9 नवंबर को होगा लालढांग-चिल्लरखाल मोटर मार्ग का लोकार्पण! बरसों पुराना सपना होगा पूरा

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड की विषम भौगोलिक परिस्थितियों की जानकारी नहीं है. बिना सोचे समझे पार्टी घोषणाएं कर रही है, जिसे प्रदेश के युवा अच्छी तरह समझते हैं. कैबिनेट मंत्री चुफाल ने कहा कि प्रदेश के बजट के हिसाब से ही घोषणाएं होती हैं और योजनाएं तैयार होती है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा पढ़ा लिखा और समझदार है. प्रदेश का बजट क्या है, यहां की वित्तीय स्थिति क्या है इसे यहां का युवा अच्छी तरह समझता है. आम आदमी पार्टी युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है. युवा इनके जाल में फंसने वाले नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details