उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 17, 2023, 2:12 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

Almora Police ने हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को किया तड़ीपार, जिले की सीमा के बाहर छोड़ा

अल्मोड़ा में पुलिस शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए अपराधियों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. साथ ही लगातार अपराध में लिप्त अपराधियों पर जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला बदर की कार्रवाई कर रही है. जिससे अपराधियों में खलबली मची हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को किया तड़ीपार

अल्मोड़ा: जिले में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अपराधियों पर पैनी नजर बनाए हुए है. इसी कड़ी में हिस्ट्रीशीटर अपराधियों पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने आदतन अपराधी मानसिकता वाले हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार को छह माह के लिए जिला बदर कर दिया है. साथ ही पुलिस अपराधी को जिले की सीमा से बाहर करते हुए दिखाई दी.

पुलिस ने जिले की सीमा से किया बाहर:जिले में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रचिता जुयाल ने सभी पुलिस अधिकारियों को आदतन अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं. जिसके बाद जिले भर में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है. इसी के तहत कोतवाली अल्मोड़ा के हिस्ट्रीशीटर भ्यारखोला राजपुरा निवासी सोनू पंवार को पुलिस उपाधीक्षक विमल प्रसाद की देखरेख में अल्मोड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव ने जिले की सीमा से बाहर कर दिया है.
पढ़ें-कार चालक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, लाखों रुपए उड़ा ले गया चोर

लगातार आपराधिक गतिविधियों में था लिप्त:कोतवाल यादव ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर सोनू पंवार आदतन अपराधी है और लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहता है. वर्तमान में भी उसके क्रियाकलाप ठीक नहीं होने के कारण उसके विरुद्ध गुंडा एक्ट के तहत विस्तृत रिपोर्ट जिला मजिस्ट्रेट अल्मोड़ा को सौंपी गई थी. जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट अल्मोड़ा की ओर से अभियुक्त सोनू पंवार को छह माह के लिए जिले से बाहर रहने के आदेश जारी किए हैं. जिसके बाद अभियुक्त को उसके मोहल्ले में मुनादी कराने के उपरांत जिले की सीमा क्वारब पुल से बाहर भेजकर जिला बदर की कार्रवाई की गई है. वहीं उसे छह माह तक जनपद की सीमा में प्रवेश नहीं करने की सख्त हिदायत दी गई. पुलिस ने कहा कि जिला बदर की अवधि में यदि अभियुक्त जिले की सीमा के अंदर दिखाई दिया तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Mar 17, 2023, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details