उत्तराखंड

uttarakhand

आम आदमी पार्टी का बूथ संवाद, उत्तराखंड में मांगा एक मौका

By

Published : Mar 5, 2021, 9:23 PM IST

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा क्षेत्र सोमेश्वर के धौलाड़ में संगठन विस्तार के साथ बूथ प्रतिनिधियों के साथ संवाद किया, जिसके जरिए पार्टी ने उत्तराखंड वासियों से प्रदेश में विकास के लिए एक मौका मांगा.

Communicate with AAP booth representatives
Communicate with AAP booth representatives

सोमेश्वर: आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमेश्वर विधानसभा के धौलाड़ में बूथ संवाद कर कांग्रेस और भाजपा पर विकास कार्यों को अवरुद्ध करने और आंदोलनकारियों ओर लाठीचार्ज करने का आरोप लगाया. आम आदमी पार्टी ने विधानसभा क्षेत्र सोमेश्वर के धौलाड़ में संगठन विस्तार के साथ बूथ प्रतिनिधियों के साथ संवाद किया, जिसमें गांवों में विकास कार्यों की स्थिति, सरकारी शिक्षा और बच्चों का भविष्य, चरमराती स्वास्थ्य सेवाओं पर चर्चा की गयी.

बूथ स्तर पर हुए संवाद में ग्रामीणों ने कहा कि उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी, लेकिन राज्य निर्माण के दो दशक बाद भी स्वास्थ्य सेवाओं और सड़क के लिए जनता को आंदोलन करना पड़ रहा है. आप नेताओं ने आरोप लगाया कि अपनी नाकामी छुपाने के लिए सरकार लोगों पर लाठीचार्ज कर रही है. बीजेपी अपने शासन में जो टेंडर पास करती है कांग्रेस सत्ता में आकर उन्हें निरस्त करती है.

ये भी पढ़ेंःकहां-कैसे बांटा गया 57 हजार 400 करोड़ का बजट, CM ने दी जानकारी

आप नेताओं ने कहा कि अब उत्तराखंड में आप पार्टी को एक मौका देना चाहिए. दिल्ली की जनता ने बदलाव करके दिल्ली को विकास की नई धारा से जोड़कर भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details