उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अधेड़ ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

नैनीताल के खैरना क्षेत्र में अल्मोड़ा की रहने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक अधेड़ के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 4:20 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 4:42 PM IST

almora police
अल्मोड़ा पुलिस

अल्मोड़ाःनगर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ दुराचार का मामला सामने आया है. पीड़िता ने एक अधेड़ पर दुराचार का आरोप लगाया है. जबकि, मामले में पुलिस ने अधेड़ के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, घटना स्थल नैनीताल सीमा में होने के कारण केस नैनीताल पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बीते रोज नगर क्षेत्र का अधेड़ व्यक्ति किसी काम के लिए हल्द्वानी जा रहा था. पड़ोसी की नाबालिग लड़की को भी किसी काम से भीमताल तक जाना था, जिस कारण आरोपी नाबालिग को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया. पीड़िता का आरोप है कि वापस लौटते समय खैरना के पास आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

अधेड़ ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार.

इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग को घटना की जानकारी परिजनों को देने पर जाने से मारने की धमकी तक दी, लेकिन पीड़िता ने घर लौटने के बाद आपबीती परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता की उम्र 13 साल बताई जा रही है. आरोपी का पीड़िता के घर में उठना बैठना रहता था. जबकि, आरोपी नगर क्षेत्र में एक हार्डवेयर की दुकान चलाता है.

ये भी पढ़ेंःफिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए

वहीं, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोतवाल प्रभारी संतोष देवरानी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल भी किया जा चुका है. घटना स्थल नैनीताल जिले का होने के कारण मुकदमे को नैनीताल पुलिस के सुपुर्द किया जा रहा है. अब अग्रिम कार्रवाई नैनीताल पुलिस करेगी.

Last Updated : Jun 14, 2020, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details