उत्तराखंड

uttarakhand

सीआरपीएफ जवान और उसकी पत्नी ने की आत्महत्या, मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट

By

Published : Oct 3, 2019, 5:57 PM IST

रुड़की के ढंढेरा क्षेत्र में सीआरपीएफ जवान और उसकी पत्नी ने गुरुवार को आत्महत्या कर लिया. वहीं, पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या.

रुड़की:शहर के ढंढेरा क्षेत्र में पति और पत्नी ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या.

जानकारी के मुताबिक रुड़की के ढंडेरा इलाके में रहने वाला सीआरपीएफ जवान सर्वेश और उसकी पत्नी का शव घर में लटका मिला. जिसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी. आनन-फानन में रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस दौरान दोनों पति-पत्नी के परिजन आपस में उलझ पड़े.

पढ़ें:15 अक्टूबर तक दूर की जाएंगी वोटर आईडी की त्रुटियां, अब तक 6.46 लाख ने किया आवेदन

बताया जा रहा है जवान सर्वेश छुट्टी लेकर घर आया हुआ था. गुरुवार सुबह उनका 8 साल का बेटा स्कूल चला गया और सर्वेश व उसकी पत्नी घर में एकेले थे. इस दौरान जवान ने पहले अपने परिजनों को फोन कर घर आने को कहा. लेकिन जब तक दोनों पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली.

वहीं, कोतवाली इंचार्ज अमरजीत सिंह ने कहा कि सुसाइड नोट बरामद किया है. दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिस कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली. साथ ही कहा कि पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों मामले पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details