उत्तराखंड

uttarakhand

राम झूला के जंगल में शव मिलने से लोगों में दहशत

By

Published : Mar 26, 2019, 11:25 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 11:59 PM IST

राम झूला के पास जंगल में अज्ञात शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरने के बाद ऋषिकेश एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

संजीत कुमार वरिष्ठ उपनिरीक्षक.

ऋषिकेश: राम झूला के पास जंगल में अज्ञात शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरने के बाद ऋषिकेश एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते संजीत कुमार वरिष्ठ उपनिरीक्षक.

मुनि की रेती पुलिस के मुताबिक आज राम झूला स्थित दर्शन महाविद्यालय के पास जंगल में एक युवक का शव मिला, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और शव की शिनाख्त में जुट गई, शव की शिनाख्त 38 वर्षीय राजेश मीणा के रूप में हुई जो जयपुर का रहने वाला बताया जा रहा है.
वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजीत कुमार ने बताया कि युवक की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो चलेगा. जानकारी के मुताबिक युवक होली के दिन से लगातार शराब का सेवन कर रहा था. पहली नजर में युवक की मौत अधिक शराब पीने से हो सकती है. साथ ही संजीत कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details