उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 14, 2021, 1:49 PM IST

Updated : May 18, 2021, 7:34 PM IST

ETV Bharat / city

जसपुर विधायक ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

जसपुर विधायक आदेश सिंह चौहान ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान अस्पताल में बेड नहीं है और लोग परेशान हैं.

jaspur-mla-adesh-singh-chauhan
jaspur-mla-adesh-singh-chauhan

रामनगर:उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही भी सामने आ रही है. जिससे लोगों में आक्रोश है. इसी को लेकर जसपुर विधायक आदेश सिंह चौहान ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं.

जसपुर विधायक ने स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल.

जसपुर से कांग्रेस विधायक आदेश सिंह चौहान ने जसपुर के स्वास्थ्य महकमे की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठाए हैं. विधायक आदेश सिंह जसपुर के सरकारी अस्पताल में पहुंचे. जहां उन्होंने कोरोनाकाल में काम कर रहे कर्मियों को पुष्प भेंट कर उनका उत्साहवर्धन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष विधायक निधि से 15 लाख स्वास्थ्य विभाग को जसपुर अस्पताल के लिए दिए थे. उसमें से स्वास्थ्य विभाग ने एक एंबुलेंस खरीदी दी. जबकि शेष बचा 7 लाख से अधिक धनराशि का उपयोग आज तक नहीं किया गया. जबकि अस्पताल को बेड सहित कई अन्य जरूरी सामान चाहिए. जिसके लिए अब उनके द्वारा पुनः विधायक निधि से 10 बेड 20 सिलेंडर ऑक्सीमीटर खरीदे जाने का प्रस्ताव दिया है.

पढ़ें:बिना ऑक्सीजन के मंत्री ने किया ICU सेंटर का उद्घाटन, CMO ने बताई सच्चाई

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग 1 साल में भी नहीं सोच पाया कि जसपुर अस्पताल में किस-किस चीज की आवश्यकता है. आज महामारी के दौरान अस्पताल में बेड नहीं है और लोग परेशान हैं.

Last Updated : May 18, 2021, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details