उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

अतिक्रमण को लेकर सख्त हुआ पालिका प्रशासन,दुकानदारों को दी गई चेतावनी

बीते रोज नगरपालिका प्रशासन ने पुलिस की मदद से बाजार में हो रहे अतिक्रमण को हटाया. इस दौरान पालिका के अधिशासी अधिकारी ने दुकानदारों को चेतावनी दी.

By

Published : Feb 6, 2019, 5:58 AM IST

अतिक्रमण पर कार्रवाई

रामनगर: नगरपालिका प्रशासन ने शहर के मुख्य बाजार में दुकानदारों द्वारा किये गये अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की. जिसमें नगरपालिका प्रशासन ने पुलिस की मदद से बाजार में हो रहे अतिक्रमण को हटाया. इस दौरान पालिका के अधिशासी अधिकारी ने दुकानदारों को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि फुटपाथ पर अगर कोई दुकानदार अतिक्रमण करता है तो उसका चालान काट कर सामान जब्त किया जाएगा. साथ ही उन्होंने ममाले में कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही.

पालिका प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण.


गौरतलब है कि नगर के मुख्य बाजार में दुकानदारों ने अपनी दुकानों का सामान बाहर निकाल कर और फड़ लगाकर फुटपाथ को घेर दिया है. जिसके चलते बाजार से गुजरने वाले राहगीरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है. जिस पर कार्रवाई करते हुए आज पालिका प्रशासन ने पुलिस की मदद से अतिक्रमण हटाया.

अधिशासी अधिकारी की माने तो कुमाऊं कमिशनर के साथ हुई बैठक में तय हुआ कि नैनीताल जनपद के जितने भी पर्यटक स्थल हैं उन पर विशेष ध्यान रखा जाये. बाजारों के फुटपाथ पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर भी बैठक में जोर दिया गया. जिसके चलते रामनगर में अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही अमल में लायी गयी है.

इस दौरान अधिशासी अधिकारी ने कहा कि अभी तो अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दे दी गई है. अगर भविष्य में कोई दुकानदार या फड़वाला फुटपाथ पर दुकान लगाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उसके सामान को जब्त भी कर लिया जाएग

ABOUT THE AUTHOR

...view details