उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

मसूरी विधायक ने जरूरतमंदों को वितरित किया राशन किट

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी की अर्थव्यवस्था पर्यटकों पर निर्भर है. कोरोना वायरस के कारण मसूरी में पर्यटक नहीं आ रहे हैं. ऐसे में मसूरी के बडे़ और छोटे व्यापारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jul 13, 2020, 3:49 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 5:43 PM IST

विधायक ने 560 जरूरतमंदों को बांटा राशन
विधायक ने 560 जरूरतमंदों को बांटा राशन

मसूरी:कोरोना महामारी का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में गरीब तबके को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला और भोले महाराज का सहयोग से विधायक गणेश जोशी ने 560 जरूरतमंदों को राशन का वितरण किए. राशन किट मिलने पर लोग काफी खुश दिखाई दिए.

विधायक ने 560 जरूरतमंदों को बांटा राशन

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी की अर्थव्यवस्था पर्यटकों पर निर्भर है. कोरोना वायरस के कारण मसूरी में पर्यटक नहीं आ रहे हैं. ऐसे में मसूरी के बडे़ और छोटे व्यापारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि सबकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है. ऐसे में उनके द्वारा गरीब और जरूरतमंदों को लॉकडाउन के पहले दिन से ही राशन और अन्य सामग्री वितरित कर हर संभव मदद की जा रही है.

इस मौके पर उन्होंने हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला और भोले महाराज का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा उनकी विधानसभा के लिए 1500 राशन किट वितरित किया गया. वहीं मसूरी की स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर करने के लिए एक एंबुलेंस भी दी गई है, जल्द ही एक शव वाहन भी दिया जाएगा.

पढ़ें-मप्र : मंत्रियों में बंटे विभाग, सिंधिया समर्थकों का दबदबा

इस मौके पर विधायक ने कहा कि कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार और उनके नेताओं पर तथ्यहीन बयानबाजी कर रही है. जबकि, उनके द्वारा कोरोना काल में जनता की किसी प्रकार की मदद नहीं की गई. ऐसे में जनता आने वाले समय में सबक सिखाने का काम करेगी.

Last Updated : Jul 13, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details