उत्तराखंड

uttarakhand

मांगों को लेकर गरजे 108 सेवा के कर्मचारी, सरकार से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Apr 27, 2019, 7:20 PM IST

प्रदेश की 108 आपातकालीन सेवा के कर्मचारी अपने वेतन भत्तों और लोकेशन को लेकर मामले में सरकार से हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई. शनिवार को भी शहर के सरकारी अस्पताल के सामने 108 कर्मचारियों ने एंबुलेंस खड़ी कर अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया.

2 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना करते 108 आपातकालीन सेवा के कर्मचारी.

काशीपुर:उत्तराखंड में आपातकालीन सेवा 108 एंबुलेंस के पहिए थम गए हैं. प्रदेश में 108 और केकेएस फील्ड कर्मचारी संघ अपनी 2 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर है. जिसके चलते बीमार लोगों को परेशानी का सामना कर पड़ रहा है.

जानकारी देते 108 कर्मचारी के के शर्मा.

बता दें कि प्रदेश की 108 आपातकालीन सेवा के कर्मचारी अपने वेतन भत्तों और लोकेशन को लेकर मामले में सरकार से हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई. शनिवार को भी शहर के सरकारी अस्पताल के सामने 108 कर्मचारियों ने एंबुलेंस खड़ी कर अपनी दो सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़े:GMVN जल्द लॉन्च करेगा मेंबरशिप कार्ड, अब यात्री दे पाएंगे फीडबैक

मामले को लेकर 108 सेवा के कर्मचारी के के शर्मा ने बताया कि पहले जीवीके कंपनी के साथ 108 सेवा के कर्मचारियों के वेतन को लेकर करार हुआ था. लेकिन अब प्रदेश सरकार ने 5 साल के लिए कैंप नाम की कंपनी को 108 सेवा की जिम्मेदारी सौंपी दी है. जिसके चलते कैम्प कंपनी पुराने कर्मचारियों को सेवा से बाहर कर रही है और शर्तों के अनुसार नए वेतनमान पर कर्मचारियों को नियुक्त करने की बात कर रही है, जो की गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details