उत्तराखंड

uttarakhand

JNU झड़प के बाद सातवें आसमान पर ABVP के छात्रों का गुस्सा, फूंका वाम संगठनों का पुतला

By

Published : Jan 8, 2020, 8:59 PM IST

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने वामपंथी दलों को की ओर इशारा करते हुए 'तुमको भी देंगे आजादी', 'कश्मीर को दे दी आजादी', 'कसाब को दे दी आजादी' जैसे नारे लगाए. इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जेएनयू में नकाबपोशों द्वारा छात्रों को निशाना बनाने और मारपीट की घटना की निंदा की.

abvp-protests-in-kashipur
ABVP के छात्रों ने फूंका वामपंथियों का पुतला

काशीपुर: बीते दिनों जेएनयू में हुई झड़प के बाद देशभर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को गुस्सा सातवें आसमान पर है. जिसके चलते एबीवीपी कार्यकर्ता देशभर के अलग-अलग स्थानों पर वामपंथी संगठनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में काशीपुर डिग्री कॉलेज गेट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने वामपंथी संगठनों का पुतला दहन कर अपना विरोध दर्ज करवाया.

ABVP के छात्रों ने फूंका वाम संगठनों का पुतला.

बाजपुर रोड स्थित राधे हरी राजकीय स्नाकोत्तर महाविद्यालय के गेट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जमा हुए. इस दौरान उन्होंने वामपंथी दलों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने वामपंथी दलों का पुतला फूंका. एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने वामपंथी दलों की ओर इशारा करते हुए कहा कि 'तुमको भी देंगे आजादी', 'कश्मीर को दे दी आजादी', 'कसाब को दे दी आजादी' जैसे नारे लगाए. इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जेएनयू में नकाबपोशों द्वारा छात्रों को निशाना बनाये जाने और मारपीट की घटना की निंदा की है.

पढ़ें-बर्फबारी का लेना चाहते हैं लुत्फ तो चकराता की वादियां बुला रहीं

इस दौरान प्रदर्शनकारी छात्रों ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही. साथ ही प्रदर्शनकारी एबीवीपी छात्रों ने कहा अगर जल्द ही दोषियों को चिन्हित कर सजा नहीं दी गई तो ABVP उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details