उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

चेन स्नेचिंग में शामिल दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, बाइक समेत कई सामान बरामद

शहर में चेन स्नेचिंग और छीना-झपटी  की घटनाओं में शामिल युवकों को रानीपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से कई मोबाइल फोन और चेन स्नेचिंग की घटनाओं में इस्तेमाल की जाने वाली एक बाइक भी बरामद की है.

By

Published : May 6, 2019, 3:02 AM IST

Updated : May 6, 2019, 7:09 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में चेन स्नेचिंग और छीना-झपटी की घटनाओं में शामिल युवक.

हरिद्वार: नगर में लगातार हो रही चेन स्नेचिंग और छीना-झपटी की घटनाओं में शामिल युवकों को रानीपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से कई मोबाइल फोन और चेन स्नेचिंग की घटनाओं में इस्तेमाल की जाने वाली एक बाइक भी बरामद की है.

वहीं मामले में एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि बीते दिनों रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला का पर्स और मोबाइल छीन लिया गया था. जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही इन युवकों के पास से पीड़ित महिला का पर्स, मोबाइल और अन्य तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी देते एसएसपी जनमेजय खंडूरी.

साथ ही उन्होनें बताया कि इन दोनों आरोपियों का पुराना आपराधिक इतिहास भी है. जिसके चलते देहरादून और हरिद्वार में इनके खिलाफ कई मुकदमें भी दर्ज हैं. साथ ही बताया कि दोनों अभियुक्त आयुष और राजबीर कनखल थाना क्षेत्र हरिद्वार के रहने वाले हैं और इन दोनों आरोपियों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेजा जा रहा है.

Last Updated : May 6, 2019, 7:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details