उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

नायब तहसीलदार को लेखपाल को धमकाना पड़ा मंहगा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू

By

Published : Feb 5, 2019, 5:01 AM IST

Uttarakhand News

हरिद्वार: रुड़की के लेखपाल ने ऋषिकेश के नायब तहसीलदार पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है. जिसके बाद से ही तहसील प्रशासन में हड़कंप मच गया है. लेखपाल अनिल गुप्ता ने रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में पहुंचकर नायब तहसीलदार के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. अनिल गुप्ता ने तहसीलदार की कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

नायब तहसीलदार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला.


रुड़की लेखपाल अनिल गुप्ता को ऋषिकेश के नायब तहसीलदार ने अपने परिचित का हैसियत प्रमाण पत्र न बनाये जाने पर फोन पर धमकी दी. जिसके बाद धमकी से नाराज लेखपाल ने मामले की शिकायत लेखपाल संघ से की. रुड़की लेखपाल संघ इस पूरे मामले को लेकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पास पहुंचा. जिसके बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिये.

बीती देर शाम सभी लेखपाल कानून गो सुभाष त्यागी के साथ कोतवाली पहुंचे. जहां पहुंचकर उन्होंने नायब तहसीलदार के खिलाफ सिविल लाइन कोतवाली को तहरीर सौंपी. वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद पुलिस ने ऋषिकेश के नायब तहसीलदार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस लेखपाल द्वारा उपलब्ध कराई गई मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details