उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

शर्मनाक! बुजुर्ग महिला को एक व्यक्ति ने बनाया अपनी हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बुजुर्ग महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

By

Published : May 24, 2019, 5:01 PM IST

महिला ने लगाया अधेड़ पर दुष्कर्म का आरोप

लक्सर: धर्मनगरी के खानपुर क्षेत्र के एक गांव से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग महिला ने गांव के ही रहने वाले 48 वर्षीय व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म से संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने लगाया अधेड़ पर दुष्कर्म का आरोप.

बता दें कि लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बुजुर्ग महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सब्जी उगाने प्लेज का काम करती है. बुजुर्ग महिला ने बताया कि घटना वाले दिन उसका बेटा सब्जी बेचने शहर गया हुआ था. रात के समय वह अपने खेतों पर अकेली रखवाली कर रही थी तभी इसी दौरान गांव के एक अधेड़ व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि वह किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर घर पहुंची. जिसके बाद उसने अपनी पुत्रवधू को सारे घटनाक्रम के बारे में बताया. बुजुर्ग महिला की पुत्रवधू ने अपने पति को फोन कर जानकारी दी. बाद में महिला के पुत्र ने पुलिस को सूचना दी.

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है. लक्सर सीओ राजन सिंह ने बताया कि बुजुर्ग महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है. उन्होंने बताया कि अग्रिम कार्रवाई महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details