उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

बसंत पंचमी के मौके पर बसपा नेता ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

हरिद्वार में लगातार हर्ष फायरिंग के मामले सामने आ रही हैं. आये दिन कोई न कोई सामने आ जाता है. बावजूद इसके पुलिस इस तरह के मामलों पर लगाम लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है.

By

Published : Feb 15, 2019, 8:00 PM IST

bsp नेता ने की हर्ष फायरिंग.

हरिद्वार: धर्मनगरी में हर्ष फायरिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई हनक में हर्ष फायरिंग कर रहा है. जिसे रोकने में प्रशासन लगातार नाकाम ही साबित होता है. ताजा मामला झबरेड़ा से सामने आया है. जहां बसपा नेता दीपक सैनी ने बसंत पंचमी के मौके पर अपने मकान की छत से खड़े होकर लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की. जिसके कारण आसपास के रहने वाले लोगों में दहशत का फैल गई.

bsp नेता ने की हर्ष फायरिंग.


बसपा नेता की हनक का आलम ये था कि उन्होंने फायरिंग का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर भी डाल दिया. जिसके बाद अब ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. मीडिया में मामला सामने आने के बाद बसपा नेता ने इस वीडियो को फेसबुक से हटा दिया है. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


वहीं बसंत पंचमी के दिन फायरिंग का एक मामला हरिद्वार में सामने आया. यहां हरिद्वार पुलिस ने हर्ष फायरिंग के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. साथ ही हर्ष फायरिंग करने वाले दीपक मिश्रा और गुरदीप कालरा के लाइसेंसी राइफल को जब्त करने के आदेश भी दे दिये गये हैं.


लगातार हो रही हर्ष फायरिंग के मामले रोकने में पुलिस प्रशासन लगातार नाकाम साबित हो रहा है. इन मामलों में पुलिस छोटी-मोटी कार्रवाई कर अपनी पीठ थपथपा जरुर रही है. ऐसे में अब देखना होगा हर्ष फायरिंग के इन दो मामलों में पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details