उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

स्कूटी से हाई कोर्ट पहुंचे विधायक कर्णवाल, गनर को पीछे बैठाकर की नैनीताल की सैर

देशराज कर्णवाल देहरादून से हल्द्वानी ट्रेन से पहुंचे. इसके बाद उन्होंने हल्द्वानी में राज्य सफाई आयोग के उपाध्यक्ष अजय राजौर के घर जाकर उनसे मुलाकात की.

By

Published : Apr 25, 2019, 5:04 PM IST

Updated : Apr 25, 2019, 10:37 PM IST

विधायक कर्णवाल

हल्द्वानी: झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चैंपियन से विवाद नहीं बल्कि उनकी स्कूटी की सवारी सुर्खियां बटोर रही है. विधायक कर्णवाल ने अपने गनर को पीछे बैठाकर सरोवर नगरी की सैर की. साथ ही लोगों को बताया कि पहाड़ पर बाइक के क्या फायदें हैं.

दरअसल, गुरुवार को देशराज कर्णवाल देहरादून से हल्द्वानी ट्रेन से पहुंचे. इसके बाद उन्होंने हल्द्वानी में राज्य सफाई आयोग के उपाध्यक्ष अजय राजौर के घर जाकर उनसे मुलाकात की. इसके बाद कर्णवाल ने उनकी स्कूटी उठाई और सरोवर नगरी नैनीताल की ओर निकल पड़े.

यह भी पढ़ें:बदरी विशाल के अभिषेक की अनूठी परंपरा, अखंड ज्योति के लिए ऐसे बनता है तेल

नैनीताल हाई कोर्ट पहुंचकर उन्होंने वहां अपना काम निपटाया. काम खत्म करने के बाद विधायक कर्णवाल ने स्कूटी से नैनीताल की सैर की. इस दौरान उनका गनर पीछे बैठा रहा. वहीं नैनीताल से कर्णवाल हल्द्वानी पहुंचे जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

विधायक कर्णवाल ने स्कूटी से की सैर

इस दौरान देशराज कर्णवाल ने कहा कि वो इससे पहले गैरसैंण विधानसभा सत्र में हिस्सा लेने बाइक से जा चुके हैं. बाइक से कम खर्च में पहाड़ों पर जाया जा सकता है. साथ ही इसमें कोई खतरा भी नहीं रहता और आनंद भी आता है.
आपको बता दें कि पिछले लंबे वक्त से विधायक देशराज कर्णवाल का अपनी ही पार्टी के विधायक प्रणव सिंह चैपियन से विवाद चल रहा है. दोनों विधायक आए दिन एक दूसरे को लेकर बयानबाजी करते रहते हैं.

Last Updated : Apr 25, 2019, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details