उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

हल्द्वानीः महिला अपराध पर लगेगी लगाम, पुलिस प्रशासन ने निकाला ये तोड़, जानिए

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने हल्द्वानी जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. उन्होंने सभी महिला सरकारी स्कूलों में महिलाओं की सुरक्षा पर चर्चा की.

By

Published : Dec 11, 2019, 8:04 PM IST

Updated : Dec 12, 2019, 12:01 PM IST

haldwani
हल्द्वानी में सीसीटीवी कैमरा

हल्द्वानी:लगातार बढ़ रहे महिला अपराधों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन सरकारी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरा लगाने जा रहा है. सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से सरकारी स्कूलों और इसके आसपास निगरानी रखी जा सकेगी. वहीं इससे छोटे बच्चियों और बालिकाओं के साथ होने वाले अपराधों पर भी लगाम लगाई जा सकेगी.

पढें-पंचायत चुनाव में हुई अनियमिता पर हाई कोर्ट सख्त, राज्य सरकार से मांगा जवाब
बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने हल्द्वानी में जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक की. जहां उन्होंने सभी महिला सरकारी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए. एसपी ने कहा कि स्कूलों और उसके आसपास छोटी बच्चियों और बालिकाओं के साथ होने वाले अपराध पर लगाम लगाने के लिए इस तरह की योजना बनाई गई है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से छात्राओं के कक्षाओं के अलावा आसपास की निगरानी की जाएगी. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी पुलिस प्रशासन द्वारा लगाया जाएगा.

हल्द्वानी में सीसीटीवी कैमरा.

वहीं, बैठक के दौरान एसएसपी ने हल्द्वानी में यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि शादी समारोह के दौरान सड़कों पर जाम की स्थिति बन जाती है, जिस से निपटने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था की जा रही है.

Last Updated : Dec 12, 2019, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details