उत्तराखंड

uttarakhand

बड़े पर्दे पर दिखेगी पायलट अभिनंदन की बहादुरी, लीड रोल में नजर आएंगे विवेक ओबरॉय

By

Published : Oct 25, 2019, 5:25 PM IST

देहरादून पहुंचे अभिनेता विवेक ओबरॉय ने 'अभिनंदन' पर बनने वाली इस फिल्म के बारे में खुलासा किया. एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे विवेक ने खुलकर अपनी आने वाली इस फिल्म के बारे में बात की.

अभिनंदन के किरदार में नजर आएंगे विवेक ओबरॉय.

देहरादून: बालाकोट एयर स्ट्राइक के हीरो रहे फाइटर पायलट अभिनंदन की कहानी जल्द ही आपको बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. ‘अभिनंदन’ नाम से बन रही हिंदी फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय फाइटर पायलट का किरदान निभाते नजर आएंगे. विवेक ओबरॉय की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

बीते कुछ महीनों पहले पाकिस्तान में घुसकर एयर स्ट्राइक करने वाले फाइटर पायलट अभिनंदन सिनेमाई स्क्रीन पर दिखेंगे. उनकी बहादुरी और रौबदार लंबी मूंछों ने हर किसी को अपना दिवाना बना दिया था. उनके इसी अंदाज को हाथों-हाथों लेते हुए अब उन पर एक फिल्म बनने जा रही है. फिल्म का नाम है ‘अभिनंदन’. इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

पढ़ें-मसूरी बंद के मुद्दे पर पालिका और प्रशासन के बीच तनातनी

बीते रोज देहरादून पहुंचे अभिनेता विवेक ओबरॉय ने 'अभिनंदन' पर बनने वाली इस फिल्म के बारे में खुलासा किया. एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे विवेक ने खुलकर अपनी आने वाली इस फिल्म के बारे में बात की.

पढ़ें-भाजपा ने कही निर्दलीयों का समर्थन लेने की बात, कांग्रेस ने लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए विवेक ने बताया कि अभिनंदन पर बनने वाली इस फिल्म में एयर स्ट्राइक के हर पहलू को दिखाया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बेहद उत्सुक हैं. हालांकि विवेक ने कहा कि अभी ये साफ नहीं है कि फिल्म में और कौन-कौन से स्टार उनके साथ काम करेंगे. फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए विवेक ने कहा कि जनवरी महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details