उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

दून में 3 लाख रुपए की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने दीनदयाल पार्क से दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से पुलिस को 70 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए आंकी गई है.

By

Published : May 19, 2019, 9:20 PM IST

70 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस कि गिरफ्त में तस्कर. स्मैक कि कीमत करीब 3 लाख रूपये बताई जा रही है.

देहरादून:नगर में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दीनदयाल पार्क से दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से पुलिस को 70 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए आंकी गई है. पुलिस के अनुसार, दोनों तस्कर बरेली से स्मैक लाकर देहरादून के शिक्षण संस्थानों और टीन एजर्स को बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर उन्हें कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने दीनदयाल पार्क से दो स्मैक तस्करों को 70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी की बेरली के दो तस्कर भारी मात्रा में स्मैक लाकर देहरादून के पेडलर्स को सप्लाई करते हैं. जिसके बाद पुलिस इन तस्करों की धरपकड़ के लिए एक टीम बनाई थी. रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बेरली निवासी अशोक कुमार और मुजाहिद को 70 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रॉनिक तोल मापक के साथ दीनदयाल पार्क के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपियों से बरामद स्मैक की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़े:OLX के नाम पर ठगने वाला एसटीएफ के हत्थे चढ़ा, सामान बेचने का देता था झांसा

थाना कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि आरोपी अशोक कुमार अपना बैंक का कर्जा चुकाने के चक्कर में बेरली से सस्ते दामों में स्मैक लाकर देहरादून के शिक्षण संस्थानों और टीन एजर्स को मंहगें दाम बेचा करता था. दोनों आरोपियों को खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस देहरादून के लोकल पेडलर्स की भी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details