उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / city

साहिया से हरिद्वार तक रोडवेज बस का संचालन शुरू, यात्रियों के खिले चहरे

जौनसार बावर के साहिया क्षेत्र से हरिद्वार तक रोडवेज बस का संचालन बंद होने से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था.मामले को लेकर ईटीवी भारत लगातार खबर प्रकाशित कर रहा था. जिसके चलते परिवहन निगम के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया और अब साहिया से देहरादून-हरिद्वार तक बस का संचालन दोबारा शुरू हो गया है.

By

Published : Jun 15, 2019, 10:25 AM IST

साहिया से हरिद्वार तक रोडवेज बस का संचालन शुरू हो गया है.

देहरादून: कुछ दिनों पूर्व जौनसार बावर के साहिया क्षेत्र से हरिद्वार तक रोडवेज बस का संचालन बंद था. जिसके चलते स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. इस मामले को लेकर ईटीवी भारत लगातार खबर प्रकाशित कर रहा था. जिसके चलते परिवहन निगम के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है. ऐसे में अब साहिया से देहरादून-हरिद्वार तक बस का संचालन दोबारा शुरू हो गया है और यात्रियों को बड़ी राहत मिली है.

साहिया से हरिद्वार तक रोडवेज बस का संचालन शुरू होने से यात्रियों को राहत मिली है.

बता दें कि साहिया से हरिद्वार चलने वाली रोडवेज बस का संचालन पिछले कई दिनों से बंद था. जिसके चलते लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा था. ईटीवी भारत को स्थानीय यात्रियों ने इस संबंध में अपनी परेशानी बताई तो इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया. जिसके बाद परिवहन निगम के आला अधिकारी हरकत में आए और साहिया से हरिद्वार-देहरादून के लिए बस का संचालन शुरू किया.
अब साहिया से हरिद्वार-देहरादून के लिए सुबह 7:30 बजे और हरिद्वार-देहरादून से साहिया तक शाम 5:00 बजे रोडवेज बस का संचालन किया जा रहा है. बस का संचालन सुचारू होने से यात्रियों में काफी खुशी दिखाई दी और लोगों ने ईटीवी भारत का शुक्रिया किया.

शनिवार सुबह 7:30 बजे साहिया से देहरादून हरिद्वार के लिए बस रवाना हुई. देहरादून जाने वाली रेखा चौहान ने बताया कि बस का संचालन बंद होने से सभी आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही थी. इस समस्या को देखते हुए ईटीवी भारत ने जब खबर को चलाया तो बस का संचालन दोबारा शुरू हो गया है. जिससे सभी यात्री खुश हैं. साथ ही उन्होंने इस समस्या को सरकार और विभाग तक पहुंचाने के लिए ईटीवी भारत का धन्यवाद किया है.

ग्राम पंचायत साहिया के पूर्व प्रधान सुभाष भाटी ने बताया कि बस का संचालन पिछले दिनों बंद होने के कारण यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन ईटीवी भारत ने इस मामले संज्ञान लेते हुए खबर को प्रमुखता से चलाया जिसके परिणाम स्वरूप साहिया से हरिद्वार के लिए दोबारा बस का संचालन शुरू हो गया है. जिससे लोगों को विकासनगर, देहरादून और हरिद्वार आने जाने की समस्या से निजात मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details