उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

बिजनौर के जंगलों में लगी आग पहुंची कोटद्वार, पेट्रोल पंप पर मंडरा रहा खतरा

कोटद्वार क्षेत्र का अधिकांश हिस्सा पड़ोसी राज्य बिजनौर से सटा हुआ है. गर्मियों के इस मौसम में जंगल भी आग से धधक रहे हैं. इसी के चलते बुधवार को जिला बिजनौर के जंगलों में लगी आग कोटद्वार के आबादी वाले क्षेत्र के साथ-साथ वहां स्थित पेट्रोल पंप तक पहुंच गई.

By

Published : May 1, 2019, 7:20 PM IST

बिजनौर के जंगलों में लगी आग पहुंची कोटद्वार

कोटद्वार: पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के जंगलों में लगी आग उत्तराखंड तक पहुंच रही है. बिजनौर के जंगलों से होते हुए आग कोटद्वार स्थिति भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड फैक्ट्री और पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंच गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने दो घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया.

बिजनौर के जंगलों में लगी आग पहुंची कोटद्वार

बता दें कि कोटद्वार क्षेत्र का अधिकांश हिस्सा पड़ोसी राज्य बिजनौर से सटा हुआ है. गर्मियों के इस मौसम में जंगल भी आग से धधक रहे हैं. इसी के चलते बुधवार को जिला बिजनौर के जंगलों में लगी आग कोटद्वार के आबादी वाले क्षेत्र के साथ-साथ वहां स्थित पेट्रोल पंप तक पहुंच गई.

आग को बढ़ता देख यहां स्थित भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड के कर्मचारियों ने आग लगने की सूचना कोटद्वार स्थित फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जंगलों में लगी आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details