उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

जिले के अधिकारियों ने ईटीवी भारत के जरिए की Vote Appeal

लोकतंत्र के इस महापर्व में देश पूरी तरह रंग चुका है. 11 अप्रैल को 17वीं लोकसभा के प्रथम चरण में मतदान होना है. मतदान से पहले उधम सिंह नगर जिले के अधिकारियों ने ईटीवी भारत के माध्यम से प्रदेश और जिले के वोटरों से लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व मैं बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है.

By

Published : Apr 10, 2019, 7:00 AM IST

जिले के अधिकारियों ने ईटीवी भारत के जरिए की Vote Appeal

उधम सिंह नगर: प्रदेशभर में 11 अप्रैल को उत्तराखंड की पांचो सीटों पर मतदान होने हैं. इससे पहले ईटीवी भारत के जरिये जिले के अधिकारियों ने सभी लोगों से मतदान अपील कर लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़ चढ़कर भाग लेने को कहा.


बता दें कि लोकतंत्र के इस महापर्व में देश पूरी तरह रंग चुका है. 11 अप्रैल को 17वीं लोकसभा के प्रथम चरण में मतदान होना है. मतदान से पहले उधम सिंह नगर जिले के अधिकारियों ने ईटीवी भारत के माध्यम से प्रदेश और जिले के वोटरों से लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व मैं बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है.

जिले के अधिकारियों ने ईटीवी भारत के जरिए की Vote Appeal


जिलाधिकारी नीरज खैरवाल और जिले के कप्तान बरींदर जीत सिंह ने ईटीवी भारत की मदद से जिले के सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी मतदाता के पास वोटर स्लिप और फोटो पहचान पत्र नहीं है तो वो चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार सरकारी संस्थानों के परिचय पत्रों से अपना मत का प्रयोग कर सकते हैं.


वहीं सीडीओ मयूर दीक्षित और एडीएम जगदीश चन्द्र कांडपाल ने भी जिले के मतदाताओं से वोट की अपील की है. उनका कहना है कि अधिक से अधिक संख्या में इस पर्व में शिरकत करें और देश को एक अच्छी सरकार दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details