उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / briefs

कोटद्वार में अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, एक चोर गिरफ्तार

पुलिस ने मार्च माह में हुई घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया है. साथ ही चार अन्य आरोपी अंधेरे देख भगाने में कामयाब रहे.

By

Published : May 26, 2021, 10:19 PM IST

kotdwar
kotdwar

कोटद्वार: पुलिस ने मवाकोट में मार्च माह में हुई चोरी का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. जबकि चार आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिर किस्म का चोर है, जो गैंग बनाकर अंतरराज्यीय क्षेत्रों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना कोटद्वार, सिडकुल हरिद्वार, पथरी हरिद्वार, रायवाला देहरादून में मुकदमे दर्ज हैं.

मामले को लेकर सीओ कोटद्वार अनिल कुमार जोशी ने बताया कि 19 मार्च 2021 को मवाकोट निवासी बृजमोहन ने कोतवाली में चोरी के संबंध में मामला दर्ज कराया था. मदनमोहन कंडवाल ने पुलिस को बताया था कि अज्ञात व्यक्तियों ने घमंडपुर स्टोर में रखी 60 लोहे की फर्मे ट्रक संख्या यूपी-42-बीटी-5427 में चोरी कर ले गये. पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसके बाद मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर मेरठ में पुलिस टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं, अंधेरा होने के चलते अन्य चार आरोपी भगाने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ेंःकपकोट में 40 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सामान भी बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक गैंग उत्तर प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details