उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: बीएचयू के ट्विटर अकाउंट पर मचा घमासान, छात्र परेशान

यूपी के वाराणसी में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के ट्विटर अकाउंट पर एक बार फिर घमासान मचा हुआ है. विश्वविद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट पर पोस्ट ग्रेजुएशन एंट्रेंस परीक्षा रिजल्ट अपलोड करने से पहले ही ट्विटर पर पीजी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया, जिसके बाद छात्रों ने बीएचयू के ऑफिशियल ट्विटर पर शिकायत की.

By

Published : Sep 26, 2020, 8:51 PM IST

बीएचयू.
बीएचयू.

वाराणसी:जिले के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के ट्विटर अकाउंट पर एक बार फिर घमासान मचा हुआ है. विश्वविद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट पर पोस्ट ग्रेजुएशन एंट्रेंस परीक्षा रिजल्ट अपलोड करने से पहले ही ट्विटर पर पीजी की प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया, जिससे छात्रों में भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसके बाद छात्रों ने अपने ट्विटर के माध्यम से जमकर बीएचयू के ऑफिशियल ट्विटर पर शिकायत की.

बीएचयू के ऑफिशियल ट्विटर से शुक्रवार की रात 9 बजे रिजल्ट घोषित कर दिया गया, जिसके बाद छात्र बीएचयू ऑफिशियल वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देखने लगे हैं, लेकिन छात्रों को वहां रिजल्ट का कुछ पता नहीं चला, जिसे लेकर छात्रों ने वीसी से ट्विटर के माध्यम से शिकायत की. साथ ही बीएचयू ऑफिशियल वेबसाइट पर भी शिकायत करते नजर आए. छात्रोंं को काफी देर तक परेशान भी होना पड़ा.

ट्विटर के माध्यम से जानकारी मिलने के बाद भी काफी देर तक छात्रों को रिजल्ट न दिखने पर सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने ट्वीट के माध्यम से शिकायत की. जनसंपर्क अधिकारी राजेश सिंह ने बताया कि वेबसाइट पर अपलोडिंग का काम निजी एजेंसी के द्वारा किया जाता है. रिजल्ट अभी तक वेबसाइट पर नहीं दिख रहा है तो जल्द ही दिखने लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details