उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 13, 2020, 2:18 AM IST

ETV Bharat / state

वाराणसीः गोमती नदी में बह रही वृद्ध महिला की नाविक ने बचाई जान

वाराणसी जिले के चौबैपुर थाना क्षेत्र में गोमती नदी में बह रही एक वृद्ध महिला की जान नाविक ने बचा ली. महिला ने अपना नाम डब्बी देवी और निवासी जौनपुर बताया है.

etv bharat
महिला

वाराणसीः चौबेपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव के पास नदी में बह रही एक वृद्ध महिला की जान नाविक ने बचा ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद महिला ने अपना नाम और पता बताया. बहरहाल वृद्ध महिला नदी में कैसे पहुंची इसकी जानकारी नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि तेतारपुर गोमती तट पर सोमवार की सुबह नदी की तेज धारा में एक महिला बह रही थी. इस दौरान तेतारपुर निवासी सुमित निषाद नदी में मछली पकड़ रहा था और उसकी नजर नदी में बह रही महिला पर पड़ी तो उसने तुरंत महिला को नदी से बाहर निकाला. इस बीच नदी किनारे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. डायल 112 पर किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

महिला ने अपना नाम डब्बी देवी (60) निवासी खुज्झी डोभी, जिला जौनपुर बताया है. इस सराहनीय काम के लिए नाविक सुमित निषाद की खूब वाहवाही हो रही है. वहीं महिला कैसे नदी में पहुंच गई इसकी जानकारी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details