उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेडक्रॉस सोसाइटी ने जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया

वाराणसी जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने जिले में एक नेक पहल की है. डीएम ने कहा कि रेडक्रॉस सोसाइटी की ओर से संचालित कम्बल वैन के जरिए गरीबों और जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया जा रहा है.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:41 AM IST

नेक पहल पर किया गया कम्बल वितरण
नेक पहल पर किया गया कम्बल वितरण

वाराणसी: शहर में अचानक बढ़ते हुए ठण्ड, शीत व गलन के प्रकोप को देखते हुए डीएम कौशल राज शर्मा ने गुरुवार को रेडक्रॉस सोसाइटी की कम्बल वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया. रेडक्रॉस सोसाइटी की ओर से संचालित कम्बल वैन के जरिए गरीबों और जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किया गया.

दरअसल, गुरुवार को कम्बल वैन ने राजघाट, भैंसासुर घाट, प्रह्लाद घाट, कैन्ट रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, मलदहिया, चेतगंज, पानदरीबा, दशास्वमेध आदि क्षेत्रों में रातभर घूम-घूमकर सड़क किनारे व गरीब बस्तियों के लोगों को ठण्ड से बचाव के लिए कम्बल वितरण किया. ये वैन प्रतिदिन शहर के विभिन्न हिस्सों में गरीब व जरूरतमंदों में गर्म कपड़े व कम्बल का वितरण करेगी.

गरीब व जरूरतमंदों को सर्दी से मिली राहत
जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बढ़ते हुए ठण्ड और शीतलहरी से बचाव के लिए हर जरूरतमंदों को रेडक्रॉस से कम्बल वितरण किया जाएगा. इसके लिए हर रोज रात्रि में कम्बल वैन शहर में घूमेगी. उन्होंने शहर की अन्य स्वयंसेवी संस्थाओं से भी अपील किया कि वे गरीब व जरूरतमंदों को कम्बल और ऊनी वस्त्र वितरण करें, ताकि उन्हें ठण्ड के प्रकोप से बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details