उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 5, 2021, 10:24 AM IST

ETV Bharat / state

राम मंदिर के पुजारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी जिले में अन्नपूर्णा मंदिर परिसर के पास राम मंदिर के 40 वर्षीय पुजारी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ram temple priest committed suicide in varanasi
राम मंदिर के पुजारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

वाराणसी :अन्नपूर्णा मंदिर के पास राम मंदिर परिसर की दूसरी मंजिल पर रहने वाले पुजारी उमेश मिश्र (40) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अन्नपूर्णा मंदिरदशाश्वमेध थाना अंतर्गत श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र रेड जोन में स्थित है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिलनसार थे उमेश
घटना की खबर लगते ही परिवारजनों में कोहराम मच गया. वहां मौजूद लोगों का कहना था कि उमेश बहुत ही मिलनसार थे. कुछ देर पहले भी वह लोगों से मिलकर ही ऊपर अपने कमरे में गए थे.

ये भी पढ़ें :बीएचयू प्रशासन ने छात्रों से खाली करवाया हॉस्टल, ये है कारण

स्थानीय पुजारियों ने बताया कि रोज की तरह वह बाहर से आए और सीधे अपने रूम में चले गए. किसी भी प्रकार से उनके चेहरे पर कुछ तनाव नहीं नजर आया. वह सब से बात करते हुए अपने कमरे की तरफ निकल गए.

10 वर्ष पहले किया था प्रेम विवाह
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसीपी अवधेश पांडे ने बताया कि पुजारी उमेश मिश्र मध्य प्रदेश के सागर जिले के मूल निवासी थे. वह वर्ष 2005 से नारायणपुर टेंगरा मोड़ के पास मकान बनाकर रहते थे. घटना की सूचना परिजनों को दिया गया है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. 10 वर्ष पूर्व उन्होंने प्रेम विवाह किया था. हर पहलू पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details