उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में बदला PM मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता, ये होगा नया पता

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता बदल गया है. अब पीएम के जनसंपर्क कार्यालय का नया पता भेलूपुर थाना अंतर्गत जवाहर नगर कॉलोनी होगा.

By

Published : Feb 18, 2020, 2:14 PM IST

Updated : Sep 21, 2022, 4:46 PM IST

etv bharat
भेलूपुर में होगा पीएम मोदी के जनसंपर्क कार्यलय का नया पता.

वाराणसी:पीएम नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क कार्यालय का पता बदल गया है. अब नया पता भेलूपुर थाना अंतर्गत जवाहर नगर कॉलोनी कर दिया गया है. कार्यालय के उद्घाटन में काशी प्रांत के अध्यक्ष सहित तमाम नेता मौजूद रहे.

2014 में वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने इस कार्यालय को खुलवाया था. यहां पर पीएम मोदी के प्रतिनिधि के तौर पर कार्यालय प्रभारी शिव शरण पाठक बनारस से नहीं बल्कि पूर्वांचल के लोगों की फरियाद सुनते हैं.

नए कार्यालय में 15 कमरे हैं, जिसमें अब और आसानी से लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा. पूरे विधि विधान से गणेश पूजन के साथ कार्यालय का उद्घाटन हुआ, जहां सभी भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

पहले जनसंपर्क कार्यालय रविंद्रपुरी में स्थित था. अब नया पता जवाहर नगर हो गया है. पुराने कार्यालय से यह कार्यालय काफी बड़ा है. 15 कमरे हैं, जिसमें हमारे कार्यकर्ताओं और जो भी फरियादी आएंगे उनकी बातें यहां सुनी जाएंगी.
-अमित पटेल, भाजपा नेता

Last Updated : Sep 21, 2022, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details