उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: रोड शो के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसने डांटा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुझे रोड शो के दौरान डांट पड़ी. मुझसे कहा गया कि रोड शो करना बंद कर दीजिए. इस दौरान पीएम मोदी को सुनने के लिए बड़ी मात्रा में कार्यकर्ता मौजूद थे.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:37 AM IST

वाराणसी में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी अपना नामांकन दाखिल करने के लिए वाराणसी आए. इसके अलावा 6 राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुझे वाराणसी रोड शो के लिए डांट भी पड़ी.

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमें कुछ रिकॉर्ड भी तोड़ने हैं. मैं चाहता हूं कि लोकतंत्र जीतना चाहिए. रिकॉर्ड ये तोड़ना है कि अब तक बनारस में, उत्तर प्रदेश में जितनी पोलिंग हुई है, उससे कहीं ज्यादा वोटिंग हो. दुनिया को दिखा देना है कि मतदान के सारे रिकॉर्ड हम तोड़ देंगे.

उन्होंने कहा कि एक है काशी लोक सभा जीतना. मेरे हिसाब से ये काम कल पूरा हो गया है. एक काम अभी बाकी है वो है पोलिंग बूथ जीतना और एक भी पोलिंग बूथ पर भाजपा का झंडा झुकने नहीं देना. आज पार्टी हमारी बढ़ी है उसका कारण टीवी या अखबार नहीं है.

पीएम ने कहा कि हम बड़े परिवार से नहीं आये हैं, हम छोटे-छोटे कार्यकर्ता हैं. जैसे रामजी के पास पूरी वानर सेना थी, जैसे कृष्ण जी के पास ग्वाले थे, वैसे ही हम भारत मां के सिपाही हैं. मेरे भीतर के कार्यकर्ता को मैंने कभी मरने नहीं दिया. प्रधानमंत्री के रूप में मैं जो जिम्मेदारी निभा रहा हूं उसमें भी और एक सांसद के रूप में भी अपनी जिम्मेदारी के प्रति उतना ही सजग हूं.

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि आपको मैं कार्यकर्ता के तौर पर हिसाब देता हूं. कार्यकर्ता के नाते पार्टी ने 5 साल में मुझसे जितना समय मांगा, जहां मांगा मैंने एक बार भी मना नहीं किया. जनता ने सरकार चुनने का मन बना लिया है. इतिहास का ये पहला मौका है कि इस तरह का चुनाव हो रहा है. जनता हमें जैसा प्यार दे रही है उसका हर पल आभार जताना होगा. कार्यकर्ता का परिश्रम और लोगों का प्रेम, ऐसा कल का अद्भुत अनुभव था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details