उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री सुनील भराला ने विपक्षियों पर साधा निशाना, बोले- दुष्प्रचार कर रहे

राज्यमंत्री पं. सुनील भराला आज वाराणसी पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष दुष्प्रचार कर रहा है. किसानों के आंदोलन का खुद श्रेय ले रहे हैं.

By

Published : Nov 22, 2021, 10:26 AM IST

मीडिया से बात करते राज्यमंत्री सुनील भराला
मीडिया से बात करते राज्यमंत्री सुनील भराला

वाराणसी:सर्किट हाउस में सोमवार को राज्यमंत्री पं. सुनील भराला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश भारत का पहला राज्य बना, जिसके अंतर्गत धार्मिक यात्रा के लिए श्रमिकों की बस को हरी झंडी देकर 10 नवंबर को भगवान श्रीराम व हनुमान गढ़ी के दर्शन के लिए शुभारंभ किया गया. ये अवसर मिलने पर श्रमिक परिवारों ने खुद को गौरवान्वित महसूस किया. श्रम कल्याण परिषद की कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा करते हुए धार्मिक एवं पर्यटन श्रवण कुमार, धर्मिक पर्यटन श्रमिक यात्रा को लेकर चर्चा हुई.

चेतन चौहान खेल योजना श्रमिक प्रोत्साहन का चेक वितरित किया गया. श्रमिकों के कल्याण के लिए कन्यादान योजना ज्योतिबा फुले के तहत 51000 रुपये की आर्थिक सहायता श्रमिक की बेटी को दी गई. राज्यमंत्री पं. सुनील भराला ने बताया कि श्रमिकों की धार्मिक यात्रा को शुरू करने के लिए योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हैं और जो श्रमिक परिवार के लोग इस यात्रा से आएंगे वो भी उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ को बधाई देंगे कि उत्तर प्रदेश पहला राज्य है जो धार्मिक यात्रा श्रमिक परिवारों को करा रहा है.

मीडिया से बात करते राज्यमंत्री सुनील भराला

उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए निर्णय और विधानसभा चुनाव पर कहा कि मैं विपक्ष के उन लोगों को कहना चाहूंगा जो इस प्रकार का भ्रम व दुष्प्रचार कर रहे हैं कि आंदोलन किसानों का है और उसका श्रेय खुद ले रहे हैं. राज्यमंत्री पं. सुनील भराला ने कहा कि पीएम मोदी इस बात की चिंता नहीं करते कि भाजपा की सीटें खिसक रही हैं, वे केवल राष्ट्र की चिंता करते हैं.

यह भी पढ़ें:जेपी नड्डा आज गोरखपुर दौरे पर, बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का गुरुमंत्र

राज्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी सबका साथ सबका विकास और राष्ट्रवाद को लेकर चुनाव के मैदान में उतरते हैं. इसमें हमें जीत मिलती है. प्रधानमंत्री ने किसानों की मांग मान कर उनको जो श्रेय दिया है, उसके लिए मैं प्रधानमंत्री जी को बधाई देता हूं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details